कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को बताया भ्रष्टाचारी, कहा- कॉलर पकड़कर तिहाड़ जेल में डालूंगा

0

आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार(14 मई) प्रेस कॉन्फेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी को मिले चंदों की पूरी जानकारी चुनाव आयोग को नहीं दी गई।

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि AAP में काले धन को सफेद करने की कोशिश की गई। मिश्रा ने कहा कि चुनाव आयोग को चंदे की गलत जानकारी दी गई। कपिल मिश्रा ने AAP का 2013-14 का फंडिंग को लेकर आकड़ा सार्वजनिक किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि बैंक में पैसा आया 45 करोड़ और वेबसाइट पर मात्र 19 करोड़ का हिसाब डाला गया। जबकि 25 करोड़ रुपये छुपाए लिए गए।

इस दौरान कपिल मिश्रा ने अपने प्रजेंटशन से पहले केजरीवाल का एक वीडियो चलाया, जिसमें केजरीवाल ये दावा कर रहे हैं कि हमने लोगों से पार्टी चलाने के लिए जो भी चंदा लिया उसे वेबसाइट पर डाला है। इस वीडियो में केजरीवाल लोगों से पार्टी को चंदा देने की अपील कर रहे हैं।वहीं, इसके जवाब में कपिल मिश्रा ने पार्टी को मिले चंदों की कथित गड़बड़ी को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए। मिश्रा ने पहला आरोप लगाया कि लगातार तीन साल तक पार्टी ने चंदे के लिए जो भी राशि वेबासाइट पर डाली गई और चुनाव आयोग को जो जानकारी दी गई उसमें पूरी तरह घोटाला किया गया है।

इस दौरान कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आंखों में अगर शर्म बची है तो इस्तीफा देकर दिखाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आज इस्तीफा नहीं दिया तो कॉलर पकड़ के कुर्सी से घसीटते हुए तिहाड़ जेल में डालूंगा। मिश्रा ने आरोप लगाया कि फर्जी कंपनियों ने आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दिया। लेकिन केजरीवाल ने कहा कि उन्हें इस कंपनी का पता नहीं है, जबकि सच ये है कि ये पैसा उनके साथ रहने वाले लोगों की कंपनियां हैं।

प्रेस कॉन्फेंस के दौरान अचानक कपिल मिश्रा बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान उन्‍होंने मोहल्‍ला क्‍लीनिक में भी घोटाले का आरोप लगाया। बता दें कि मिश्रा के अनशन का आज पांचवां दिन है। मिश्रा अपने घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

अगले स्लाइड में पढ़ें, कपिल मिश्रा ने क्यों खोला केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here