मनोज तिवारी के साथ डिनर करते कपिल मिश्रा की यह तस्वीर वायरल, जानिए क्या है इसकी हकीकत

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले अनशन कर रहे आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जो उनकी भूमिका पर बड़े सवाल खड़े कर रही है।इस तस्वीर में दिल्ली बीजेपी के वर्तमान अध्यक्ष मनोज तिवारी और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा एक साथ बैठकर डिनर कर रहे हैं। साथ ही तस्वीर में टीवी पत्रकार विप्लव अवस्थी भी दिखाई दे रहे हैं। इसी तस्वीर को हथियार बनाकर आम आदमी पार्टी ने नेता और समर्थक कपिल मिश्रा पर हमला बोल रहे हैं।

इस बीच आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता अंजलि दमानिया ने ट्वीट कर लिखा है, क्या ये आप की सरकार को गिराने के लिए बीजेपी का मेगा प्लान था। अंजलि दमानिया ने ये भी लिखा है कि क्या मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और विपल्व अवस्थी ने मिलकर आप को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रची।

हालांकि, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट कर अंजलि दमानिया के आरोपों को सिर से खारिज कर दिया है। बग्गा ने ट्वीट कर लिखा है, ‘कितनी बेशर्मी से 2 साल पुरानी तस्वीरें दिखाकर अंजलि दमानिया केजरीवाल जी को रिश्वत कांड से बचाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन फिर से पोल खुल गई।

इस तस्वीर को विप्लव अवस्थी ने भी अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर राज से पर्दा उठा दिया है। विप्लव ने लिखा है कि ये तस्वीर 21 सितंबर 2015 है। तब मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष नहीं थे। उन्होंने बताया है कि डॉ. कुमार विश्वास के पिता सीपी शर्मा के जन्मदिन पर हापुड़ के पिलखुवा में रंगारंग कार्यक्रम हुआ था।

उन्होंने आगे लिखा है, इस पार्टी में सांसद मनोज तिवारी, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, तमाम विधायक और हजारों संख्या में लोग आए थे। इस भीड़ में मैं भी शामिल था। पत्रकार होने के कारण तमाम बड़े लोग मुझे व्यक्तिगत तौर पर जानते हैं। इसलिए कार्यक्रम के बाद सभी के साथ भोजन करने का भी मौका मिला। विप्लव ने लिखा है कि AAP पार्टी के जो समर्थक इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं वह इसकी सच्चाई जान लें।

अगले स्लाइड में पढ़ें, कपिल मिश्रा ने क्यों खोला केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here