केजरीवाल मुक्त दिल्ली बनाने के लिए कपिल मिश्रा ने शुरू किया ‘Lets Clean AAP’ मिशन

0

दिल्ली के पू्र्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार (21 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कुछ भ्रष्ट लोगों ने पार्टी पर कब्जा कर लिया हैं। साथ ही कपिल मिश्रा ने ‘लेट्स क्लिन आप’ (Lets Clean AAP) के नाम से एक मुहिम का ऐलान किया और जनता से आग्रह किया कि वो दिए गए नंबर पर मिस कॉल कर इस मुहिम का हिस्सा बने।

photo- Hindustan Times

पार्टी से निलंबित मिश्रा ने आप कार्यकर्ताओं से एकजुट होने और पार्टी नहीं छोड़कर जाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी को भ्रष्ट लोगों से मुक्त कराकर इसे वापस अपने नियंत्रण में लेना है। मिश्रा के मुताबिक, “मैं पार्टी छोड़ चुके लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि हमें यह पार्टी नहीं छोड़नी चाहिए, हमें इसे भ्रष्ट लोगों से वापस छीनना है। मैं ‘लेट्स क्लीन आप’ अभियान शुरू कर रहा हूं। मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने और पार्टी को साफ करने का अनुरोध करता हूं। मिश्रा ने कहा कि वह इसे नहीं छोड़ेंगे और नई पार्टी भी नहीं बनाएंगे।

 

 

मिश्रा ने यह भी कहा कि संजय सिंह, आशीष खेतान, विभव कुमार, दुर्गेश पाठक और दिलीप पांडे ने पार्टी को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही मिश्रा ने कहा, “मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित सभी से माफी मांगता हूं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल (मुख्यमंत्री) के साथ खड़ा होकर शायद मैंने उनके साथ अन्याय किया।”

मिश्रा के अनुसार, “हमने ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ अभियान शुरू किया, इस पार्टी को बनाया। यह पार्टी को छोड़ने का समय नहीं है, बल्कि वापस इसे अपने नियंत्रण में लेने का समय है। भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए उन्होंने जनता से आग्रह किया कि इस 7863037300 पर मुझे मिस्ड कॉल कर इस मुहिम का हिस्सा बने।

उल्‍लेखनीय है कि मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के दूसरे नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। पार्टी के पांच नेताओं की विदेश यात्रा की जानकारी की मांग को लेकर कपिल मिश्रा ने 6 दिन अनशन किया था। कपिल का आरोप है कि इन नेताओं ने पार्टी के पैसों की विदेश यात्राएं कीं और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here