2 करोड़ की रिश्वत के सबूत केवल CBI को ही दूंगाः कपिल मिश्रा

1

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आप के विधायक कपिल मिश्रा ने पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। ताजा कड़ी में वह एसीबी दफ्तर पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि मैंने टैंकर घोटाले के जरूरी दस्तावेज विभाग को सौंप दिए है।

कपिल मिश्रा

जब उनसे पुछा गया कि आपने जो 2 करोड़ की रिश्वत का आरोप मुख्यमंत्री केजरीवाल पर लगाया है तब उन्होंने कहा इस बात का सबूत मैं केवल सीबीआई को ही दूंगा। मैं सीबीआई से मिलने का समय मांग रहा हूं उनसे मिलने के बाद सारे सबूत सौंप दंूगा।

आपको बता दे कि इससे पूर्व कपिल मिश्रा ने कहा था कि जब सतेन्द्र जैन जेल जाएगें तो वहीं सबसे बड़ा सबूत होगा। ACB दफ्तर से बाहर आने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि मैने ACB को सारी जानकारी दे दी है। कपिल ने दावा किया कि घोटाला मामले में शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की जा रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि, 2 करोड़ मामले में सीबीआई से शिकायत करूंगा।

वहीं केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच लेन-देन पर कपिल मिश्रा ने कहा कि वो इस केस को लेकर सीबीआई के पास जाएंगे। कपिल ने बताया कि उन्होंने सीबीआई से मिलने का वक्त मांगा है। वहां जाकर केजरीवाल और सत्येंद्र के बीच हुए लेन-देन के खिलाफ केस दर्ज कराऊंगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here