जस्टिन बीबर के कंसर्ट में फैंस की जबरदस्त भीड़, बॉलीवुड पर भी चढ़ा ‘बीबर फीवर’

0

बुधवार(10 मई) रात अपने लेटेस्ट ऐल्बम ‘पर्पज’ से ‘मार्क माय वर्ड्स’ गीत से जैसे ही सिंगिंग पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर ने मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में कंसर्ट की शुरुआत की, वैसे ही उनके फैंस ने उन्हें पूरे जोश से चीयर किया। स्टेडियम में चारों तरफ तालियों की गड़गड़ाहट। तकरीबन 45 हजार दर्शक मौजूद। हर हाथ सफेद टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में मंच पर परफॉर्म कर रहे जस्टिन बीबर के स्वागत के लिए खड़े थे।

फोटो: HT

23 वर्षीय इस कनाडाई सिंगर ने स्टेज पर स्टनिंग एंट्री मारी। बीबर ने ‘व्हेयर आर यू नाऊ’ गीत भी गाया। बेबी-बेबी और सॉरी जैसे गानों से दुनियाभर में चर्चित बीबर का भारत में यह पहला कंसर्ट है। बीबर को पीछे से डांसर्स का सपोर्ट भी मिल रहा था।

इस दौरान बीबर ने कहा कि बहुत ही खूबसूरत रात है। यहां आकर खुद को सम्मानित महसूस करता हूं। आप सभी लोग सबसे ज्यादा कूल हैं। उन्होंने अपने चर्चित ऐल्बम से ‘आई विल शो यू’ भी गाया। इसके अलावा उन्होंने ‘फीलिंग’ और ‘बॉयफ्रेंड’ आदि गाने भी गाए। बता दें कि यह कॉन्सर्ट बीबर के पर्पज टूर का पार्ट है।

बीबर की दीवानगी आम आदमी ही नहीं, सिलेब्रिटीज पर भी था। इसमें टीवी से लेकर बॉलिवुड में काम करने वाले ऐक्टर्स भी पहुंचे। अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खन, श्रीदेवी, रवीना टंडन, आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल आदि ऐक्टर्स भी बीबर का कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंचे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले स्लाइट पर क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here