मुंबई: बाढ़ के पानी में फंसी जैगुआर कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो, आनंद महिंद्रा ने यूं लिए मजे

0

पिछले कुछ दिनों में मुंबई और उसके आसपास जिलों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है, जिससे जनजीवन पर खासा असर पड़ा है। मुंबई में बुधवार (4 सितंबर) को भरी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरने से कई गाड़ियों के फंसने की भी घटना सामने आई। इसी बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं। वहीं, मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी इस घटना पर मजे लिए हैं।

मुंबई

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि मुंबई में भारी जलजमाव में एक जगह पर विदेशी लग्जरी कार जैगुआर बीच पानी में फंस गई है। वीडियो में दिख रहा है कि काफी कोशिशों के बावजूद भी जैगुआर पानी से जूझती रही, लेकिन बाहर नहीं निकल पाती है। लेकिन, इस बीच उसी पानी में पीछे से आई महिंद्रा कंपनी की बोलेरो बड़े ही आराम से फर्राटा भरते हुए उसके बगल से निकल जाती है और लोग देखते रह गए।

इस पूरे वाक्य का वीडियो किसी से रिकॉड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ लोग महिंद्रा की गाड़ियों की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी ओर बुलेरो और जगुआर की तुलना की जाने लगी। ट्विटर पर कई लोगों ने इस वीडियो को आनंद महिंद्रा को टैग किया है। यूजर्स ने इस वीडियो पर उनसे प्रतिक्रिया मांगी।

इस घटना पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दोनों गाड़ियों की एक-दूसरे की तुलना को गलत ठहराया है। उन्होंने ट्वीट कर दोनों गाड़ियों की तुलना को ‘अनुचित’ बताया है। और साथ ही उन्होंने कहा है कि हमें इस पर अपनी तारीफ नहीं करनी है। लेकिन बोलेरो को ‘बॉस’ बताते हुए उन्होंने कहा, “इसी वजह से बोलेरो मेरी पसंदीदा कारों में से है। जैगुआर जहां बाढ़ के पानी में फंसी रह गई, वहीं बोलेरो एक ‘बॉस’ की तरह वहां से निकल गई।”

गौरतलब है कि, लग्जरी कार जैगुआर और देसी बोलेरो के दाम में काफी अंतर है और लुक में भी। जैगुआर को जहां रईसों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल है, वहीं बोलेरो छोटे शहरों और कस्बों में लोगों की पसंदीदा गाड़ी मानी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here