कैटरीना-रणबीर के साथ काम कर चुकी ‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

0

पिछले दिनों रिलीज हुई कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम करने वाली असम की 30 वर्षीय अभिनेत्री और गायिका ने सोमवार(18 जुलाई) की शाम गुरुग्राम के पॉश सुशांत लोक इलाके स्थित अपने आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उनके पति के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने बताया कि असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं। उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किया था। उन्होंने बताया कि वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आयी थीं। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ‘बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पाई गयी।

उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था।’ उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही है। सहारन ने बताया, ‘उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गयी थी, क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी।

उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया।’ उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्यद्वार को अंदर से बंद पाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया। सहारन ने बताया, ‘पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी।’

जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है। सहारन ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे।’ उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम पुलिस ने विदिशा के पिता का बयान लेने के बाद उसके पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, निशित एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर काम करते हैं। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here