सोशल मीडिया पर लोगों ने अनंत अंबानी का उड़ाया मजाक

0

रिलांयंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को 23 दिसंबर को रिलांयंस इंडस्ट्रीज की सालगिरह के मौके पर दिए गए भाषण की वजह से इंटरनेट यूजर्स ने सीमाओं से बाहर आकर उनके भावों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अनंत अंबानी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को इंटरनेट यूजर्स ने ट्रोल किया हो। इससे पहले भी उनको 2016 में 18 महीने में 108 किलो घटाने को लेकर ट्रोल किया गया था। अनंत अंबानी अपने इस प्रयास के चलते मीडिया की सुर्खियों में आ गए थे लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको वहां भी ट्रोल कर दिया था।

23 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपनी 40 वीं वर्षगांठ के मुंबई में मनाई और इसके लिए एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन रखा। इसमें शामिल होने के लिए देश के कई बड़े नामों को बुलाया गया था। कई नामी घराने सेलिब्रिटी और हजारों लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।इस मौके पर अनंत अंबानी ने अपना पहला भाषण दिया। अनंत के अलावा उनके भाई और बहन भी भाषण दिया लेकिन इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर अनंत अंबानी आ गए।

इस कार्यक्रम के एक सप्ताह बाद आज दोपहर से ही अनंत अंबानी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंडिंग शुरू हो गई। असल में वह जब भाषण देते थे तो उनका मुंह खुल जाता था लोगों ने इसी बात को लेकर कई तरह के मेम और चुटकुल बनाने शुरू कर दिए। इसके कुछ ट्वीट्स इस तरह से है।

https://twitter.com/SoGe89/status/948478123066122240

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here