ट्रंप इफेक्ट: अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या, हमलावर चिल्लाया- ‘मेरे देश से निकल जाओ’

0

अमेरिका के कैंजस शहर में एक भारतीय इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात की है। हत्यारा भारतीय इंजिनियर पर गोली चलाने से पहले चिल्लाया ‘गेट आउट ऑफ माइ कंट्री (मेरे देश से दफा हो जाओ)।

अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या

मरने वाले भारतीय इंजिनियर का नाम श्रीनिवास कुचिभोतला (32) है। ख़बरो के मुताबिक, 51 साल के एडम नौसेना से जुड़े थे और उन्होंने कथित तौर पर गोली चलाई और श्रीनिवास की हत्या कर दी। आरोपी यूएस नेवी में काम कर चुका है। बता दें कि, इस घटना में मृतक इंजीनियर का साथी भी घायल हो गया जिसका नाम आलोक मदासनी है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इंजीनियर की मौत पर दुख जताया है।

अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या

मृतक श्रीनिवास मूल रूप से हैदराबाद के रहने वाले थे। वह अमेरिका स्थित एक कंपनी में एविएशन इंजिनियर थे। उनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, उन्होंने वर्तमान कंपनी में जॉइन करने से पहले भी कई अन्य अमेरिकी कंपनियों में काम किया था। रिपोर्टों के मुताबिक, आरोपी नशे में था और लगातार नस्ली टिप्पणियां कर रहा था। जब बार से जुड़े कर्मचारी ने उसे रोका तो वह चिल्लाया, मेरे देश से निकल जाओ इसके बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here