दिल्‍ली के IGI हवाई अड्डे पर पाकिस्तानी शख्‍स ने कहा- हैलो, मैं ISI एजेंट हूं और भारत में ही रहना चाहता हूं

0

दुबई से एयर इंडिया के विमान से दिल्ली पहुंचे एक व्यक्ति ने आईजीआई हवाई अड्डे पर शुक्रवार को अधिकारियों से कहा कि मैं आईएसआई का एजेंट हूं, लेकिन मैं अब और एजेंट बने रहना नहीं चाहता और भारत में रहना चाहता हूं।

file photo

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक,पाकिस्तानी पासपोर्ट धारक मोहम्मद अहमद शेख मोहम्मद रफीक हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा और काउंटर पर एक महिला से कहा कि वह पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई के बारे में सूचना साझा करना चाहता है।

Also Read:  पद्मावती विवाद: योगी के बाद अब वसुंधरा राजे ने स्मृति ईरानी को लिखी चिट्ठी, कहा- बदलाव के बाद रिलीज हो फिल्म

उसके बयान पर महिला ने तुरंत सुरक्षा अधिकारियों को सूचित किया जिन्होंने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को इस बारे में जानकारी दी। 38 वर्षीय रफीक दुबई से यहां एयर इंडिया के विमान से पहुंचा था और यहां से उसे काठमांडू जाना था। बहरहाल उसने अगली उड़ान छोड़ दी और हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा।

Also Read:  हाईकोर्ट के फैसले के बाद बुरके और हिजाब पर लगी रोक हटा सकती है सीबीएसई

अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान रफीक ने कहा कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है लेकिन अब वह यह काम छोड़कर भारत में रहना चाहता है। उन्होंने कहा कि उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया जहां उससे विभिन्न केंद्रीय एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं और उसके दावे की पुष्टि की जा रही है।

Also Read:  चेन्नई आज फिर तड़प रहा है, जनता की समस्याओं को नज़रअंदाज़ किया जाना कब बंद होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here