बलात्कारी गुरमीत मसाज कराने के लिए हनीप्रीत को जेल में साथ रखना चाहता हैं

0

बलात्कारी गुरमीत सिंह अपनी अय्याशी वाले दिनों को भूल नहीं पा रहा है। वह जेल में रो रहा है और मांग कर रहा है कि उसके साथ ही हनीप्रीत को भी साथ रखने की इजाजत दे दी जाएं। हनीप्रीत को साथ में रखे जाने के पीछे बलात्कारी गुरमीत सिंह ने बड़ी अजीबों-गरीब वजह बताई है। वह हनीप्रीत से अपनी मसाज कराना चाहता है।

हनीप्रीत

बलात्कारी गुरमीत सिंह ने CBI कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए। उसकी दलील है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने वाली भी हैं। हालांकि, अदालत नेबलात्कारी गुरमीत सिंह की इस याचिका को मंजूर करने से इंकार कर दिया।

गुरमीत ने अर्जी देकर यह भी कहा था कि उसकी पीठ में दर्द रहता है और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ही मसाज करती है इसलिए उसे सहायक के तौर पर रखा जाए। अब तक आपने पब्लिक फोरम में राम रहीम की जितनी भी तस्वीरें देखीं हैं जितने भी वीडियो देखे हैं उसकी जो भी फिल्में हैं सबमें हनीप्रीत है। कोर्ट से बाहर निकलते वक्त, दोषी ठहराए जाने के बाद हेलीकॉप्टर की ये तस्वीरें और जेल में एंट्री करने तक हर जगह हनीप्रीत थी।

हालांकि दिलचस्प बात ये है कि गुरमीत राम रहीम ने अपने परिवार के किसी सदस्य, पत्नी, बेटे या बेटी को जेल में साथ रहने के लिए नहीं पूछा है।

दो बार दी गई अर्जी में गुरमीत ने अलग-अलग कारण बताए, लेकिन डॉक्टरों ने इन दावों को झूठा साबित कर दिया। पहला दावा रोहतक जेल पहुंचने के बाद किया। उस दौरान कहा कि उसे हाइपरटेंशन, पीठ में दर्द और डायबीटीज़ है। जांच के लिए रोहतक पीजीआई के तीन डॉक्टरों को बुलाया गया तो रिपोर्ट नॉर्मल आई। इसके बाद दोबारा गुरमीत ने जेल में रहते हुए याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया है।

इसके अलावा आपको बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने गुरमीत राम रहीम का ट्विटर हैंडल को निलंबित कर दिया है। ट्विटर पर गुरमीत राम रहीम के 30.6 लाख फॉलोअर्स थे। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, डेरा सच्चा सौदा से संबंधित 22 फेसबुक अकाउंट को भी ब्लॉक करने के लिए हरियाणा पुलिस ने फेसबुक से संपर्क साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here