मोदी सरकार का अपने मंत्रियों को फरमान, 10 जगहों पर रैली करके बताने होंगे नोटबंदी के फायदे

0

वित्त मंत्रालय ने नोटबंदी के फायदे से जुड़े एक-एक पहलू को रेखांकित करते हुए कुल 60 पन्नों का नोट सभी केन्द्रीय मंत्रियों को भेजा है। इन 60 पन्नों को पढ़ने के बाद नये साल पर सभी केन्द्रीय मंत्रियों को कम से कम 10 जगहों पर रैली कर लोगों को नोटबंदी के फायदा गिनाने को कहा गया है।

मोदी सरकार

नोटबंदी पर विपक्ष जमकर केन्द्र सरकार पर हल्ला बोल रहा है जिस कारण सरकार जनता तक सीधे संवाद कर नोटबंदी के फायदों को अपने केन्द्रीय मंत्रियों द्वारा पहुंचाने की जुगत में लग गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक चुनावी राज्यों खासकर उत्तर प्रदेश और पंजाब में केंद्रीय मंत्रियों को शहरी और ग्रामीण दोनों इलाकों को मिलाकर 10-10 जगहों पर रैली करने के निर्देश दिए गए हैं। इस अभियान के लिए मास मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने को कहा गया है। इसमें टीवी और रेडियो भी शामिल है।

आपको बता दे कि इससे पहले सरकार ने लकी ग्राहक योजना के विज्ञापन पर भी अपने सांसदो को नसीहत दी थी। संसद के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को जिम्मेदारी दी थी कि वे लोग सरकार की नई स्कीम ‘लकी ग्राहक योजना’ और ‘डिजी धन व्यापार योजना’ के जो विज्ञापन अखबार में छपेंगे उन्हें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। ये विज्ञापन शनिवार (17 दिसंबर) से अखबारों में छपने शुरू हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here