लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए थे हथियार

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में शुक्रवार को हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। कमलेश तिवारी की उनके ऑफिस में गला रेतकर हत्या कर दी गई, गला रेतने से पहले उन्हें गोली भी मारी गई थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है।

लखनऊ
फाइल फोटो: कमलेश तिवारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे जिसमें चाकू और असलहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कमलेश तिवारी से मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद उनपर गोली चलाई लेकिन लगी नहीं। इसके बाद बदमाशों ने कमलेश का गला रेत दिया और शरीर पर भी कई वार किए।

जिसके बाद कमलेश को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। बदमाशों ने कमलेश तिवारी से मिलने से पहले उन्हें कॉल भी की थी। फिलहाल पुलिस उस नंबर को ट्रेस कर रही है जिससे कमलेश को कॉल आई थी।

अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि कमलेश तिवारी से जो लोग मिलने आए थे, वो कौन थे और इस वारदात को क्यों अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक ने भगवा कपड़ा पहना हुआ था। बता दें कि, कमलेश तिवारी एक धर्मविशेष पर विवादित टिप्पणी के मामले को लेकर विवाद में आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here