‘उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए’, शेखर सुमन की कंगना रनौत को नसीहत

0

कंगना रनौत और करण जौहर विवाद में अब एक नया नाम और जुड़ गया है। मशहूर टीवी अभिनेता शेखर सुमन ने करण जौहर का समर्थन किया है और कंगना को मुंह बंद रखने की सलाह दी है। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कंगना ने होस्ट करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था।

ये विवाद शुरू हो करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड से जहां कंगना ने होस्ट करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। इसके बाद कंगना की सोनम कपूर से भी काफी तू-तू मैं-मैं हो हुई थी। दोनों की तरफ से एक दूसरे पर पलटवार किए जा रहे थे। लेकिन अब इस विवाद में शेखर सुमन का नाम जुड़ने से ये मामला और भी गरमा गया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जबकि इस विवाद पर सफाई देते हुए करण जौहर ने कहा था कि  ‘अगर कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के इस माहौल से इतनी ही परेशान हैं तो वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ क्यों नहीं देतीं।’ जबकि इस विवाद पर शेखर सुमन ने एक बॉलीवुड वेबसाइट से बातचीत में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें।

जरूरी नहीं कि आप हर बार छत पर खड़े होकर चिल्लाएं और बताएं कि आपने क्या किया है। सबसे अच्छा होगा कि आप अपना मुंह बंद रखें। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था। तभी से वो एकदूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था। इस विवाद के बाद शेखर सुमन ने कई बार कंगना पर निशाना साध चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here