हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या, फेसबुक पर कुछ घंटे पहले ही बताई थी धमकी मिलने की बात

0

चमराड़ा गांव के पास मंगलवार शाम को कार में साथियों संग जा रही हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया को कार सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। पांच गोलियां लगने के कारण हर्षिता की मौके पर मौत हो गई। घटना के वक्त हर्षिता के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे। इन्हें हमलावरों ने गाड़ी से उतार दिया था। हमला उस वक्त हुआ जब वो एक कार्यक्रम से वापस लौट रही थीं।

हर्षिता दहिया

हर्षिता को चार गोलियां लगीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौत के कुछ घंटे पहले ही हर्षिता ने फेसबुक पर धमकी मिलने की बात बताई थी। हर्षिता दहिया सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव रहने वाली थीं। फिलहाल, अपनी मौसी के साथ दिल्ली के नरेला में रह रहीं थीं। हर्षिता के माता-पिता का निधन हो चुका है। हर्षिता की दो बहनें और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

पिछले कुछ समय से उनका सोनीपत जिले के दो साथ काम करने वाले कलाकारों से लगातार विवाद सामने आ रहा था। ये दोनों म्यूजिक कंपनी भी चलाते हैं और इनके साथ भी हर्षिता का एक गाना आ चुका है। लेकिन बाद में पेमेंट या किसी अन्य बात को लेकर इनका विवाद हो गया। जिस पर दोनों ने हर्षिता को गंदे लहजे में धमकी दे दी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हर्षिता दहिया मंगलवार की शाम को पानीपत के गांव चमराड़ा में सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थी। कार्यक्रम के बाद हर्षिता अपनी कार से सोनीपत जिले के गांव पुग्थला की ओर जा रही थीं। दो हमलावरों ने फोर्ड फीगो कार से हर्षिता की कार का पीछा किया।

शाम करीब 4.30 बजे पानीपत में एक जगह कार को रुकवाया। पहले ड्राइवर और उनके तीन साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला इसके बाद पीछे बैठी हर्षिता के सिर में नजदीक से चार गोलियां मारीं। मौके पर ही हर्षिता दहिया की मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी क्राइम देशराज और एफएसल की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल, हत्या की वजह सामने नहीं आई है। हर्षिता ने फेसबुक वीडियो में कहा था कि वो धमकियों से डरने वाली नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here