पद्मावती विवाद: हरियाण BJP चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर ने रणवीर सिंह को दी टांग तोड़ने की धमकी

0

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म “पद्मावती” को लेकर राजस्थान सहित कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन का देखते हुए भले ही ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट टल गई है। लेकिन फिल्म को लेकर हो रहें विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इसी बीच हरियाणा बीजेपी चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल का एक वीडियो सामने है, जिसमें वो विवादित बयान देते हुए दिख रहें है। मीडिया संयोजक सूरज पाल अम्मू ने कहा कि वो मेरठ के उस युवक को शुभकामनाएं देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने के लिए 5 करोड़ रुपए का इनाम रखा है। हम इन लोगों का सिर धड़ से अलग करने वालों को इनाम देने की राशि 10 करोड़ रुपए करते हैं।

इतना ही नहीं साथ ही उन्होंने ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह को चेतवानी देते हुए कहा कि, अगर तुने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़ के तेरे हाथों में दे देंगे। अम्मू यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ेगी तो वो भाजपा से इस्तीफा दे देंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी जी बोलना तो पड़ेगा। मैं भाजपा का प्रवक्ता अगर मुझे भाजपा से त्यागपत्र देना पड़ेगा परंतु मोदी जी आपको बोलना पड़ेगा,राजनाथ सिंह जी बोलना पड़ेगा।

बता दें कि, इससे पहले कुछ संगठनों ने संजय लीला भंसाली का गला काटने और दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दे चुके है।

साथ ही अम्मू ने कहा कि मैं वसुंधरा जी को भी एक मैसेज देना चाहता हूं, वो कहती हैं कि फिल्म में कुछ कांट छांट करनी पड़ेगी, अरे वसुंधरा जी कांट छांट तो छोड़ो हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पहली बार हिन्दुस्तान के राजघरानों की महारानियां तलवार लेकर सड़कों पर आई हैं, अगर हमारे पूर्वजों, हमारे राजाओं, रियासतों पर कोई अपशब्द बोलेगा तो बर्दाश्त नहीं होगा।

अम्मू ने कहा कि वोट लेने के लिए राजपूत, मुसलमानों की ऐसी तैसी करने के लिए राजपूत और वोट लेने के बाद अपमान कराने के लिए राजपूत? उन्होंने कहा कि बोलना तो पड़ेगा मोदी जी। गुजरात का चुनाव है, हम आपको वोट दिलाना चाहते हैं, लेकिन वोटों की शर्त यह है कि पद्मावती को सेंसर तो बहुत दूर की बात, जो आर्टिकल 6 है उसके तहत प्रधानमंत्री को अधिकार है कि वो इस फिल्म को कूड़े कचरे में डाल दें, तो फिल्म चलेगी नहीं।

देखिए वीडियो:

गौरतलब है कि, संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म पद्मावती अब 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम 18 ने फिल्म की रिलीज फिलहाल टाल दिया है। समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता ने स्वतः रिलीज डेट टालने का फैसला किया है।

बता दें कि, अभा हाल ही में रणवीर सिंह ने एक अंग्रेजी अखाबर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं। रणवीर ने आगे कहा, जिस किसी को इस फिल्म को लेकर कंसर्न है, उनसे मेरा अनुरोध है कि वह फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करें और फिल्म देखें। कोई भंसाली पर शक न करें वह एक शानदार फिल्म मेकर हैं और भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं’।

रणवीर ने आगे कहा था कि, भंसाली कभी किसी को हर्ट नहीं कर सकते। वो गलत भी नहीं करेंगे। वह नेक इरादों वाले इंसान हैं। वो ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिसपर लोगों को गर्व हो। लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उस पर मुझे दुख है। उनके अच्छे प्रयासों और भावनाओं को किनारे किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here