अब इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सहवाग, पाकिस्तान के तारीफ में पढ़े कसीदे

0

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में हिंसक झड़पों के कुछ दिन बाद लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और कारगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया है, जिसका नाम है- ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती।’ यह अभियान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गुरमेहर कौर

कैंपेन वायरल होने के बाद गुरमेहर कौर को सोशल मीडिया पर रेप तक की धमकियां दी गई। गुरमेहर का विरोध करने वालों में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अनोखा तरीका अपनाया था। सहवाग ने गुरमेहर कौर की ही एक पुरानी वायरल वीडियो की तर्ज पर ट्विटर पर कागज की तख्ती लेकर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था ‘मैंने दो बार तिहरे शतक नहीं लगाए हैं, मेरे बैट ने लगाए हैं। सहवाग ने ट्वीट में लिखा, ”बैट में है दम। #भारत_जैसी_जगह_नहीं।”

दरअसल, कौर का हाल ही में एक पुराना वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्हें तख्ती लिखे हुए दिखाया गया है, जिस पर लिखा है- “पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने उन्हें मारा। इस वीडियो के तर्ज पर सहवाग ने टिप्पणी की, हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सहवाग ने सफाई देते हुए बुधवार(1 मार्च) को ट्वीट कर कहा कि उसे अपनी बात को रखने का अधिकार है यदि इसपे कोई मारपीट या बलात्कार की धमकी दे तो वह जीवन के बहुत घिनौने पहलू को दिखाता है।

लेकिन ऐसा लग रहा है कि सहवाग को यह मुद्दा पीछे छोड़ने वाला नहीं है। क्योंकि अब सहवाग का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो अब काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में सहवाग पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में ही सहवाग पाक की तारीफ करते हुए कहा कि हमें भी भारत के बाद अगर कहीं सबसे ज्यादा प्यार मिला है तो वो पाकिस्तान में मिला है।

साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह पाकिस्तान में शॉपिंग करने निकले तो किसी ने भी उनसे पैसे नहीं लिए। यह वीडियो सामने आने के बाद सहवाग एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। हालांकि, जनता का रिपोर्टर इस वीडियो के प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here