Video: गोरखपुर के भाजपा विधायक पर महिला IPS अधिकारी से सार्वजनिक तौर पर बदतमीजी करने का आरोप

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा के एक विधायक ने आज एक महिला आईपीएस अधिकारी को कथित तौर पर फटकार लगायी जिससे महिला अधिकारी रूआंसी हो गयी। यह घटना कैमरा में कैद हो गयी। बातचीत के दौरान ही महिला अधिकारी रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं। इसी का वीडियो वायरल हो गया।

भाजपा विधायक

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पर जाम खुलवाने के दौरान महिला आईपीएस चारू निगम के साथ खुलेआम बदतमीजी करने का आरोप है। महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया कि उससे बदसलूकी की गयी जबकि विधायक ने इस आरोप से साफ इंकार किया।

पुलिस का दावा है कि विधायक इस बात को लेकर नाराज थे कि महिला अधिकारी ने शराब की एक दुकान का विरोध कर रहे कुछ लोगों को वहां से हटाया था। विधायक ने उन लोगों को उनके आने तक वहीं रूकने को कहा था। वहीं विधायक ने पुलिस अधिकारी पर सख्ती बरतने का आरोप लगाया और उनके आरोपों को निराधार बताया।

यह घटना शहर के करीमनगर क्षेत्र की है, जहां कुछ लोग शराब की एक दुकान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने उन लोगों को वहां से हटाया था। इसी तनाव के बीच स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहंुचे। प्रदर्शनकारियों ने उनसे शिकायत की कि पुलिस अधिकारी चारू निगम ने उन्हें जबरन हटाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here