शॉपिंग मॉल के चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही लड़की का MMS बना रहा मैनेजर गिरफ्तार

0

कपड़ों के शॉपिंग मॉल में चेजिंग रूम के किस्से कई बार सामने आए है, एक ऐसा ही कारनामा इंदौर से सामने आया है।जहां कपड़े बदल रही 16 साल की लड़की का मोबाइल कैमरा से चोरी-छिपे वीडियो बनाने के आरोप में दुकान के मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

photo- पंजाब केसरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीरवार (20 अप्रैल) को सरस्वती नगर निवासी एक छात्रा कपड़े खरीदने शॉपिंग मॉल गई थी। वहां पर उसने ली कंपनी के शो रूम पर एक जींस पसंद की फिर उसके बाद वो जींस की ट्रायल लेने चेंजिंग रूम गई। चेंजिंग रूम में ट्रायल लेते समय अचानक उसका पैर दरवाजे के पास किसी चीज से टकरा गया।

Also Read:  शर्मनाक: 'काले जादू' का आरोप लगाकर तांत्रिक ने लड़की को बेरहमी से पीटा, जबरन खिलाया गोबर

उसने नीचे देखा तो वहां किसी का हाथ दिखा, यह देखती ही लड़की घबराकर चिल्ला उठी। उसकी चीख सुनकर दरवाजे के बाहर खड़ा शाहिद कुरैशी वहां से निकलकर बाहर चला गया। छात्रा ने तत्काल कंट्रोल रूम कॉल कर पुलिस को इस घटना की शिकायत की उसने अपने परिजनों को भी सूचना दी।

Also Read:  पुराने हस्ताक्षरों वाले गलत नोट छापकर कर्मचारियों ने लगाई सरकार को 37 करोड़ की चपत
photo- पंजाब केसरी

वहीं पुलिस ने बताया कि लड़की जब तक चेंजिंग रूम से बाहर आती, तब तक शाहिद मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसके बाद लड़की अपने पिता के साथ क्षेत्रीय पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करायी। शाहिद के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read:  'दंगल' से मशहूर हुई फोगाट बहनें और रवि किशन दिल्ली के MCD चुनाव में करेंगे BJP का प्रचार

पुलिस के मुताबिक उसके मोबाइल में कोई वीडियो नहीं मिला है। संभवतः उसने गिरफ्तारी के पहले मोबाइल का डाटा डिलीट कर दिया था। वहीं पुलिस का कहना है कि, मोबाइल की जांच करवाएगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here