गौरी लंकेश की हत्या को ‘कुतिया की मौत’ बताने वाले व्यक्ति को फाॅलो करते है प्रधानमंत्री मोदी

0

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मीडिया सहित राजनीतिक और समूचे गलियारों में हड़कम्प मच गया है। इस हत्या को लेकर जहां एक और लोगों में रोष देखने को मिला वहीं दूसरी और गौरी लंकेश की हत्या को उचित करार देने वाले लोगों की भी कड़ी निंदा सोशल मीडिया पर की जा रही है।

गौरी लंकेश

सोशल मीडिया पर निखिल दधीच नामक व्यक्ति का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस व्यक्ति ने बेहद आप्पतिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया। यह व्यक्ति कोई आम सोषल मीडिया यूजर नहीं है बल्कि देश के प्रधानमंत्री मोदी इस व्यक्ति को फाॅलो करते है।

अब निंदा इस बात की हो रही है कि जो व्यक्ति इस तरह की भाषा की प्रयोग करता है उसे भला पीएम मोदी कैसे फाॅलो करते है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ऐसे ट्रोल को बढ़ावा देते है क्योंकि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए है जब पीएम मोदी द्वारा फाॅलो किए जाने वाले लोगों ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया हो।

सीनियर जर्नलिस्ट गौरी लंकेश की मंगलवार(5 सितंबर) को बेंगलुरु में गोली मारकर हत्या कर दी गई।  पुलिस उपायुक्त एमएन अनुचेत ने कहा कि जांच अभी चल रही है और अभी किसी संगठन का नाम लेना जल्दबाजी होगी। इस हत्या के बाद फिल्म जगत और राजनीतिक गलियारों में गुस्सा भड़क पड़ा। सभी बड़े नामों ने इस हत्या की भर्त्सना की और कड़े शब्दों में कई ट्वीट कर अपने गुस्से का इजहार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here