उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में दरिंदों ने दो नाबालिग बहनों से किया गैंगरेप

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जेवर गैंगरेप और रामपुर में लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद अब शाहजहांपुर में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।rape victims

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, शाहजहांपुर जिले में दो सगी बहनों के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक बलात्कार करने और उनकी पिटाई कर उन्हें घायल करने के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मदनापुर के थाना प्रभारी ओम प्रकाश गौतम ने बुधवार(12 अक्टूबर) को बताया कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 तथा 17 वर्षीय दो नाबालिग सगी बहनें मंगलवार रात करीब नौ बजे शौच को गई थीं।

तभी वहां घात लगाए बैठे तीन अज्ञात लोगों ने दोनों को अगवा कर लिया और दूर बाजरे के खेत में ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया। विरोध करने पर उन्होंने दोनों किशोरियों की पिटाई की जिससे एक का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलहर अरुण चंद ने भाषा को बताया कि मंगलवार रात किशोरियों के पिता ने उनके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अभी मौके पर पहुंची ही थी कि दोनों बहनें वापस लौटीं। थानाध्यक्ष के सवाल करने पर दोनों ने पूरी घटना बताई।

पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि जब दोनों बहनें घर नहीं पहुंची तो उन लोगों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। देर रात दोनों खेत में बेहोश मिलीं। उन लोगों को लड़कियों की हालत देखकर शक हुआ। जब एक को होश आया तो उसने पूरी घटना बताई।

अरुण चंद्र ने बताया कि लड़कियों के पिता की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अरुण चंद्र ने कहा कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। दोनों बहनों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here