शर्मनाक: वहशी पिता ने अपने दोस्तों के साथ अपनी ही बेटी का किया गैंगरेप

0

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक वहशी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा पाप किया जिसे सुनकर हर कोई दंग है। किसी को अपनी कानों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या कोई पिता इतना पापी हो सकता है? लेकिन यह सच है। सीतापुर जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना में एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर अपनी ही पुत्री से कथित तौर पर बलात्कार किया।rapeसमाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार (19 अप्रैल) को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला से कमलापुर इलाके में 15 अप्रैल की रात बलात्कार किया गया। उसने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित का पिता तथा दूसरा आरोपी फरार हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया ‘‘35 वर्षीय महिला का एक बेटा है। उसका विवाह करीब 20 वर्ष पूर्व हुआ था। वह अपने पति से अलग हो कर पिता के घर पर रह रही थी।’’ पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपनी बेटी को लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर कमलापुर गांव में हर साल लगने वाले एक मेले में ले गया था। वहां उसने अपने दोस्त मान सिंह को बुलाया।

पुलिस के अनुसार, मान सिंह महिला के पिता के साथ कई अपराधों में लिप्त रहा है। महिला को साथ लेकर दोनों एक मोटरसाइकिल से मेराज नामक दोस्त के घर पहुंचे। वहां इन तीनों ने पीड़िता को करीब 18 घंटे तक एक कमरे में बंद रखा और उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई। बाद में पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के दोस्त मेराज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी पिता और मानसिंह फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पिछले साल नवंबर में पीड़िता के पिता पर ग्राम पंचायत ने अपनी पुत्री के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन फरवरी में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here