गर्भवती पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, पति ने 3 बच्चों समेत परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से कर दी हत्या

0

झारखंड के कोडरमा जिले के नवलसाही थानाक्षेत्र के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने मंगलवार देर रात अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी और मां समेत परिवार के पांच सदस्यों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। वहीं, इस घटना में गंभीर रूप से घायल उसकी भतीजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।

अवैध संबंध
फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गंगो दास नामक मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में मंगलवार रात लगभग दो बजे टांगी से हमला करके गर्भवती पत्नी शीला देवी (30) की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने बच्चों शिव कुमार (2), मां शांति देवी (50), राधिका (5) एवं निकिता (8) की भी टांगी से काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगो दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने उसे कमरे से निकालकर गिरफ्तार किया। घटना के संबंध में आरोपी गंगो दास ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है जिसके कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की भाभी सुनीता देवी ने बताया कि देर रात को घर से अचानक तेज आवाजें आने लगीं। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि आरोपी गंगो दास ने 3 बच्चों समेत 5 लोगों की हत्या कर दी है।

ग्रामीणों ने बताया घटना को अंजाम देने के वक्त आरोपी नशे की हालत में था। पुलिस ने नवलसाही थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल, कोडरमा में भर्ती कराया गया है। उसके हमले में 7 वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here