कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक में FIR दर्ज

0

कोरोना संकट के बीच भी कांग्रेस-भाजपा में सियासी घमासान भी जारी है। इस बीच, कर्नाटक के शिवमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सोनिया गांधी के खिलाफ FIR कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट को लेकर हुई है।

सोनिया गांधी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, कांग्रेस की ओर से 11 मई को पीएम केयर्स फंड पर किए गए एक ट्वीट को लेकर कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर में सोशल मीडिया अकाउंट की संचालक सोनिया गांधी को ही बताया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दी है। वह भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी हैं। शिकायत में लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया गया था।

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस महासंकट के बीच कांग्रेस की ओर से लगातार मोदी सरकार पर आरोपों की बौछार की जा रही है। कांग्रेस की ओर से लगातार केंद्र सरकार पर राज्यों के साथ सौतेला बर्ताव करने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके अलावा कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री केयर्स फंड की जानकारी सार्वजनिक करने की अपील की जा रही है। सोनिया गांधी की बात करें तो वह खुद भी पीएम केयर्स फंड पर निशाना साध चुकी हैं। वहीं, राहुल गांधी भी पीएम केयर्स फंड को लेकर लगातार सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधते रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here