जानिए कितना जरुरी है पुरुषों के जीवन में एक महिला मित्र का होना

0

एक पुरुष के कई मित्र होते है जो उनके इनके लिए बहुत खास होते है, लेकिन क्या आप जानते है कि एक पुरुष के जीवन मे महिला मित्र का होना बहुत जरुरी होता है। जी हां एक लड़के के लिए उसके जीवन में एक महिला का होना बेहद जरूरी है। तो आइए हम आपको बताते है कि आखिर किसी पुरुष के लिए उसकी लाइफ में उसकी महिला मित्र का होना क्यों जरूरी है।

जीवन में उतार-चढ़ाव के बीच कई बार लड़के बहुत अकेला फील करते है। ऐसे में अगर आपके पास कोई महिला मित्र होगी तो उसके सामने आप रोकर भी अपना दुख हलका कर सकते हैं। इतना ही नही ऐसा करने पर वो लड़को की तरह आपका मजाक नहीं उड़ायेगी। लोग कहते है कि पुरुष कभी नही रोते है, लेकिन वास्तव में इस का सच कुछ और ही होता है पुरुष महिलाओं से ज्यादा इमोश्नल होते हैं।

आपकी दोस्त न केवल आपको बेहतर समझती है, बल्कि यह भी जानती है कि आपको कौन सी बात खुश करेगी और कौन सी बात से आप उदास हो सकते है। कहा जाता है कि एक सफल व्यक्ति के पीछे, एक औरत का हाथ होता है और वो औरत आपकी सबसे अच्छी दोस्त भी हो सकती है या फिर आप की पत्नी या फिर कोई।

 

आपकी महिला मित्र आपको आपकी गर्लफ्रेंड को समझने में मदद कर सकती है, वो आपके बता पायेगी कि आपकी गर्लफ्रेंड की हर बात का सही मायनों में मतलब क्या है। कहावत है कि लड़के मार्स से और लड़किया वीनस से आती है।

आपकी महिला दोस्त आपके बाकी दोस्तों से आपको बेहतर समझ सकती है। अक्सर देखा जाता है कि लड़को को सिर्फ उतना ही समझ आता है जितना उन्हें कुछ बताया जाता है। लेकिन अगर आपके पास कोई महिला मित्र है तो वो आपके मूड को देखकर ही भाप जाएगी कि आपके दिमाग में आखिर क्या चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here