शर्मनाक: नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के आरोप में 50 वर्षीय पिता गिरफ्तार

0

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पिता को अपनी ही नाबालिग बेटी का कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

Congress 36 Advertisement
बलात्कार
प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के पद्मा नगर इलाके में 16 साल की एक लड़की ने अपने 50 वर्षीय पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘जब घर के अन्य लोग सो जाते थे तो वह लड़की को नशीली दवा पिला कर उसका यौन उत्पीड़न करता था। वह अक्टूबर 2017 से ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।’

Congress 36 Advertisement

पुलिस सूत्रों ने कहा कि वह लड़की को धमकी देता था कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसकी मां और भाई बहनों को जान से मार देगा। किसी तरह लड़की साहस बटोर कर पुलिस तक पहुंची और बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक डराना धमकाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि अपनी बेटी से बलात्कार के आरोप में कोई पिता गिरफ्तार हुआ हो। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है।

Congress 36 Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here