उत्तर प्रदेश: शामली में 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

0

उत्तर प्रदेश में गुंड़ाराज खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। राज्य में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गांव में अज्ञात हमलावरों ने 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

शामली
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि बब्लू नामक किसान की शनिवार को बीबीपुर जलालाबाद गांव में अपने खेतों में जाते समय गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि शाम तक जब किसान वापस घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई। उन्होंने बताया कि उसका शव उसके खेतों से मिला। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है और मामले की जांच चल रही है।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद से स्थानीय लोग बहुत डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि राज्य के किसी भी इलाके में ऐसी घटनाएं होने अब आम हो गई हैं। इस तरह की घटनाओं ने लोगों को बाहर निकलने से पहले सोचने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी में किसी किसान की गोली मारकर हत्या की हो। इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here