J&K: बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, 2 जवान भी शहीद

0

जम्मू-कश्मीर में बांदीपुरा के हाजिन में सुरक्षाबलों ने बुधवार(11 अक्टूबर) की सुबह दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, इस एनकाउंटर में 2 सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए हैं।

बांदीपोरा
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों के साथ चल रहे एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए सीआरपीएफ के अधिकारी शंभू कुमार ने बताया कि एनकाउंटर में दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी को भी जवानों ने मार गिराया है।

ख़बरों के मुताबिक, आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ बांदीपुरा के हाजिन इलाके में सुबह पौने पांच बचे से चल रही है। शहीद हुए दोनों जवान इंडियन एयरफोर्स के गरुड़ फोर्स से थे और इस समय सेना के साथ ऑपरेशनल ट्रेनिंग ले रहे थे।

आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें कुछ जवानों को गोलियां लगी है। घायल जवानों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालात गंभीर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि यह वही इलाका है जहां 27 सितम्बर को आतंकवादियों ने छुट्टी पर घर आए बीएसएफ जवान रमीज़ अहमद पारे के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही यहां ख़ास तौर पर आतंकियों की तलाश के लिए कई अभियान चलाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here