दिल्ली: वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, बुजुर्ग पति-पत्नी के साथ मेड की गला रेत कर हत्या

0

ऐसा लग रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिल्ली में वारदातों का सिलसिला जैसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब वसंत एन्क्लेव में तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात व्यक्तियों ने एक बुजुर्ग पति-पत्नी के साथ उनकी मेड की गला रेतकर हत्या कर दी।

दिल्ली
फोटो: ANI

द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान 80 वर्षीय विष्णु माथुर, उसकी 75 वर्षीय पत्नी शशि माथुर और उनकी मेड खुशबू के रुप में हुई है, जिनकी उम्र 24 साल थी। बुजुर्ग दंपति के बेटे की कुछ साल पहले मौत हो गई थी, जबकि उनकी बेटी शादीशुदा है और दिल्ली में अपने ससुराल वालों के साथ रहती है। उनकी नौकरानी खुशबू स्थायी रूप से उनके साथ रहती थी।

हत्या की खबर के बाद इलाके में सननसी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

वहीं इस घटना पर साउथ वेस्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि कुछ नहीं लूटा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को दो जगहों से मर्डर की घटनाएं सामने आई थीं। पहला मामला महरौली का था। जहां एक शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी थी। दूसरा मामला द्वारका का था। वहां ब्लाइंड म्यूजिक टीचर और उनकी पत्नी की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here