मुंबई: वॉचमैन के साथ हाथापाई करने के बाद मॉडल ने पुलिसवालों के सामने उतारे कपड़े, देखिए वीडियो

0

अपने आपको मॉडल बताने वाली मेघा शर्मा का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मॉडल वॉचमैन के साथ हाथापाई करने के बाद पुलिसवालों के सामने ही अपने कपड़े उतारते नजर आ रहीं है। वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स का है और यह घटना 25 अक्टूबर की रात का बताया जा रहा है।

मॉडल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि नशे में धुत मॉडल ने देर रात वॉचमैन से अपने लिए सिगरेट मंगवाई थी लेकिन जब वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो वह उस पर भड़क गई और उसे गालियां देने लगी। वीडियो में दिख रहा है कि गुस्से में मॉडल ने वॉचमैन के साथ हाथापाई भी की।

इसके बाद ये सारा तमाशा शुरू हुआ। जिसके बाद हंगामा शुरू होता है और पुलिस को बुलाना पड़ता है। वहीं, जब मौके पर जब पुलिस आई तो वह उनपर भी चिल्लाने लगी और अपने कपड़े उतार कर विरोध करने लगी।

मॉडल लिफ्ट में खड़ी होकर हंगामा करने लगी और जब पुलिस ने लड़की को शिकायत करने के लिए थाने आने को कहा तो लड़की लेडी कॉन्सटेबल न होने का हवाला देकर, थाना आने से मना करने लगी। पुलिस के फिर भी जोर लगाने पर लड़की चिल्लाते-चिल्लाते लिफ्ट में ही खड़ी अपने कपड़े उतारने लग जाती है।

मुंबई के पॉश इलाके में नशे में धुत मॉडल ने जमकर किया हंगामा

मुंबई के पॉश इलाके में नशे में धुत मॉडल ने जमकर किया हंगामा

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 30 October 2018

बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए नशे की हालत में पुलिस के आगे कपड़े तक उतार दिए।हालांकि, मॉडल भी खुद के पक्ष में अब सफाई दे रही है। जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ है उसने घटना का पूरा ब्योरा अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है। अब इस मामले में न्याय की गुहार लगा रही है।

लड़की ने बताया कि सभी लोग खड़े होकर विडियो बना रहे थे, कोई साथ नहीं दे रहा था इसलिए उसने कपड़े उतारकर अपनी तरह से घटना का विरोध किया। लड़की ने बताया कि उसके साथ किसी शख्स ने हाथापाई की थी। इसके बाद पुलिस को लड़की ने ही बुलाया। पुलिस बिना महिला कॉन्स्टेबल के साथ आई इसलिए वो देर रात उनके साथ जाने से डर रही थी।

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here