जानिए क्यों, ‘भारत’ के बाद सलमान खान के साथ फिर कभी कान नहीं कर पाएंगी दिशा पाटनी, खुद बताई वजह

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान के साथ काम करने का उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल सकता है। बता दें कि, दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आयेंगी। दिशा ने कहा कि वो फ्यूचर में सलमान खान संग काम नहीं कर सकती हैं।

दिशा पाटनी ने कहा, अली सर ने मुझे एक भूमिका के लिए बुलाया, जो स्पेशल अपीयरेंस से कई अधिक था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि यह भूमिका सलमान सर के साथ थी तो मैंने हामी भर दी। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि आगे कभी भी मुझे सलमान सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये कहा। जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा, जाहिर है, हमारे बीच उम्र के अंतर के कारण। भारत में, ये स्वीकार्य है क्योंकि उस हिस्से में सलमान सर यंग एज में हैं, तो इसलिए ये ठीक था।

दिशा पाटनी ने कहा, सलमान अछ्वुत इंसान हैं, बहुत मेहनती भी हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। एक लिहाज से भारत बहुत स्पेशल फिल्म है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है। इसलिए उन्हें लगता है कि सलमान के साथ दूसरा मौका नहीं मिल सकता है।

दिशा सलमान के साथ काम करके बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे और सलमान को साथ में देखेंगे। हमारे बीच की केमिस्ट्री गजब की है, मैं इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी। सलमान के साथ सॉन्ग करके मैं बहुत लकी हूं। कोरिग्राफर और अली सर को धन्यवाद।

उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर निर्देशित ‘भारत’ फिल्म में दिशा पाटनी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 05 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (इंपुट: एजेंसी के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here