पति साहिल संघा से अलग हुईं अभिनेत्री दीया मिर्जा, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक द‍िग्‍गज अभिनेत्री दीया मिर्जा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए ऐलान कर दिया है कि वो अपनी पति को तलाक दे रही हैं। उनके पति का नाम साहिल संघा है। दिया मिर्जा और साहिल करीब 11 साल से साथ हैं।

दीया मिर्जा

अभिनेत्री ने पोस्ट करते हुए कहा कि ये उनकी और साहिल के आपस की बात है। दोनो अपनी मर्जी से ही अलग हो रहे हैं। उन्होने अपने परिवार और दोस्तों का उनका साथ देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। ख़बरों के मुताबिक, दिया मिर्जा का रिश्ता उनके पति के साथ काफी अच्छा था, किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वो कभी एक-दूसरे से अलग हो सकते है। उनके इस फैसले से फैंस हैरान हैं।

दिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा, “11 सालों तक अपनी खुशियां-गम बांटने के बाद, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हम आगे भी दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बरकरार रखेंगे। हमारी यात्रा अब दोनों के रास्ते अलग कर रही है। मैं हमेशा उस अपनेपन की आभारी रहूंगी जो हमने साथ में शेयर किया है।” दिया मिर्जा ने आगे लिखा कि आगे न वह और न ही उनके पति इस मामले पर कुछ भी कमेंट करेंगे। दिया ने लिखा- “मैं अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया मेंबर्स का शुक्रियादा करती हूं जिन्होंने मुझे प्यार दिया और समझा।”

गौरतलब है कि, दिया मिर्जा ने काफी समय पहले बॉलीवुड में आकर धमाका कर दिया था। दिया मिर्जा इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं और वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद दिया ने साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म से दिया को भी अच्छी पहचान मिली थी।

बता दें कि, 18 अक्टूबर 2014 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन दोनों एक-दूसरे को 11 साल से डेट कर रहे थे। कपल अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर काफी चर्चा में रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here