Video: जब केजरीवाल ने पत्रकार से पूछा तुम्हारा बिजली का बिल कितने का आता है, जानिए पत्रकार ने क्या जवाब दिया?

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार(25 मार्च) को एलान किया कि अगर दिल्ली नगर चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को जीत मिलती है तो रेजिडेंशियल हाउस टैक्स खत्म कर दिए जाएंगे। उन्होंंने कहा कि साथ ही पुराना बकाया एर‌ियर भी माफ होगा।

केजरीवाल

आज मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। निकाय चुनावों पर पार्टी की योजनाओं के बारें में वह पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी बीच एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि अरविंद जी विपक्षी पार्टी आप पर आरोप लगती रही है कि चुनाव से पहले वादे करते है फिर फ्री में देना का स्कीम आप शुरू कर देते हो।

इस बात का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा ये तो हम अच्छा ही कर रहे है न, आप ही बताओं आप का बिजली का बिल पहले कितने का आता था।

इसके बाद कुछ पल सन्नाटा रहा सब लोग इंतजार कर रहे थे कि पत्रकार अब बताएगा कि उसका बिजली का बिल कितने का आता है। यहां सब सोच रहे थे कि वह कोई धनराशि बताएगा कि पहले बिल अधिक आधा था या कम आता था लेकिन उसने बहुत ही अजीब बात कह दी। जिसके बाद सारे हाॅल में हंसी के ठहाके गुंजने लगे।

पत्रकार बोला कि मैं तो दिल्ली में रहता ही नहीं, इसलिए मुझे नहीं पता, इसके बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकार को दिल्ली में शिफ्ट होने की बात कही। ताकि उनका बिजली का बिल कम आ सके। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कमाल की चुटकी लेते हुए सारे पत्रकारों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here