बोल्ड अंदाज में दीपिका पादुकोण ने की इंटरनेशनल स्टेज पर एंट्री, ब्रिटिश वेबसाइट ने दीपिका की ड्रेस को बताया ‘बॉलीवुड ब्लंडर’

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2016 एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड में शिरकत की। दीपिका एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड को होस्ट करती नज़र आयी। इस मौके रेड कार्पेट पर दीपिका छायी रही लेकिन ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल को दीपिका की ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी।

उसने दीपिका के पहनावे को घटिया बताया। यही नहीं वेबसाइट ने इसे ‘बॉलीवुड ब्लंडर’ का तमगा दिया। वैसे भारतीय डिजायनर्स ने दीपिका के पहनावे काे सपोर्ट किया है। आपको बता दें कि दीपिका ने मनीषा जयसिंह की तैयार की हुई डिजाइनर ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर मौजूदगी दर्ज कराई थी।

दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone poses for photographers backstage, at the MTV European Music Awards 2016 in Rotterdam, Netherlands, Sunday, Nov. 6, 2016. (AP Photo/Vincent Jannink)

“ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज” से हॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रहीं दीपिका पादुकोण गहरे हरे रंग की ड्रेस में समारोह में पहुंचीं। उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म की सह कलाकार नीना दोबरेव के साथ बेस्ट वीडियो अवार्ड वीकेंड नाम से मशहूर गायक मैक्कोनेन टेसफाये को प्रदान किया।

deepika-padukone-at-mtv-emas-2016-2-3

लंडन के इस अखबार डेलीमेल ने दीपिका पादुकोण की ड्रेस के लिए कुछ ज्यादा ही तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया

जहां सभी दीपिका के EMAs अवार्ड में लुक की तारीफ कर रहे थे, डेली मेल ने दीपिका की ड्रेस को सबसे घटिया ड्रेस   बताया।

deepika-padukone-at-the-mtv-europe-music-awards-in-rotterdam-11-06-2016-2

आपको बता दें कि डेलीमेल वही अखबार है जिसने टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट से निकल रही दीपिका को पहचानने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here