अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शादी की तारीख का किया ऐलान, रणवीर सिंह के साथ इस दिन लेंगी साथ फेरे

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में महारानी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पदुकोण इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड के दीवाने और पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी दिनों से इंतजार कर रही थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कब अपनी शादी की तारीखों का ऐलान करेंगे। ऐसे में दीपिका और रणवीर ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के तारीख का ऐलान भी कर दिया है।

दीपिका पादुकोण
file photo

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार (21 अक्टूबर) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कार्ड शेयर किया है। जिसनें लिखा है, “हमें आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशिर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।”

कार्ड में आगे लिखा है, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके अभारी है और हमारे शुरु होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते है।”

बता दें कि इसी कर्ड को अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किया गया यह कार्ड अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस कार्ड को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें है और साथ ही उनके बधाई भी दे रहें है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों स्टार्स की शादी को लेकर खबरें जोरों पर थीं। लेकिन अब दीपिका के इस ऐलान के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी तो किसी से नहीं छूपी, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। बता दें कि दीपिका और रणवीर ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)’, ‘बाजीराव मस्तानी (2015)’ और ‘पद्मावत (2017)’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों फिल्में सुपरहिट रही थी ओर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here