40 करोड़ लेकर गायब हो गया दाऊद इब्राहिम का गुर्गा

0

डॉन के एक गुर्गे खलीक अहमद ने डॉन को करोड़ों रुपये का चूना लगाया है। अहमद दऊद को 40 करोड़ रुपए का चूना लगाकर गायब हो गया है। इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक खलीक को 45 करोड़ की रकम दिल्ली के किसी ‘सफेदपोश’ शख्स से लेनी थी।

टाईम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, इस रकम में से 40 करोड़ विदेशों में हवाला चैनल के जरिए भेजना था। पांच करोड़ खलीक को इस पूरे काम के बदले इनाम के तौर पर मिलना तय था, लेकिन खलीक के साथ 40 करोड़ रुपए भी गायब हो गए।

Also Read:  Fresh revelation on Dawood a face saving exercise after Modi government 'messed up' NSA-level talks: Congress

भारतीय जांच एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि गबन का खुलासा जाबिर मोती और खलीक अहमद के बीच फोन पर हुई बातचीत से हुआ। मोती पाकिस्तान में दाऊद का खास आदमी है। वहीं, अहमद भारत और शारजाह के बीच आता-जाता रहता है और इस नंबर +9170852*22** का प्रयोग करता है।

Also Read:  "ये हवा से TV पे और TV से हवा में मार करने वाली लंबी दूरी की मोदी मिसाइल ... बस यही है हमारा मुंहतोड़, कानफोड़ करारा जवाब।"

इंटरसेप्ट्स के मुताबिक मोती, खलीफ से दाऊद के किसी गुर्गे रजाक भाई का नाम लेकर पैसों के बारे में पूछता है। दाऊद के गुर्गे रज्जाक के अनुसार, खलीक ने बड़े हजरत (दाऊद) के नाम का दुरुपयोग कर पैसों का गबन किया है, जिससे डॉन का नाम खराब हुआ है।

Also Read:  Dawood Ibrahim's nephew gets married in Mumbai

खुलासा में पता चला है कि खलीक को पकड़ने के लिए दाऊद की D कंपनी ने दो जासूसों को भी 26 नवंबर 2015 को दिल्ली से कनाडा भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here