40 करोड़ लेकर गायब हो गया दाऊद इब्राहिम का गुर्गा

0

डॉन के एक गुर्गे खलीक अहमद ने डॉन को करोड़ों रुपये का चूना लगाया है। अहमद दऊद को 40 करोड़ रुपए का चूना लगाकर गायब हो गया है। इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक खलीक को 45 करोड़ की रकम दिल्ली के किसी ‘सफेदपोश’ शख्स से लेनी थी।

टाईम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, इस रकम में से 40 करोड़ विदेशों में हवाला चैनल के जरिए भेजना था। पांच करोड़ खलीक को इस पूरे काम के बदले इनाम के तौर पर मिलना तय था, लेकिन खलीक के साथ 40 करोड़ रुपए भी गायब हो गए।

Also Read:  ब्रिटेन में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की 4 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त
Congress advt 2

भारतीय जांच एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि गबन का खुलासा जाबिर मोती और खलीक अहमद के बीच फोन पर हुई बातचीत से हुआ। मोती पाकिस्तान में दाऊद का खास आदमी है। वहीं, अहमद भारत और शारजाह के बीच आता-जाता रहता है और इस नंबर +9170852*22** का प्रयोग करता है।

Also Read:  BJP minister and MLAs in Maharashtra 'attend' wedding of Dawood Ibrahim's relative

इंटरसेप्ट्स के मुताबिक मोती, खलीफ से दाऊद के किसी गुर्गे रजाक भाई का नाम लेकर पैसों के बारे में पूछता है। दाऊद के गुर्गे रज्जाक के अनुसार, खलीक ने बड़े हजरत (दाऊद) के नाम का दुरुपयोग कर पैसों का गबन किया है, जिससे डॉन का नाम खराब हुआ है।

Also Read:  अगर आप भी है पॉर्न फिल्मों की दिवानी तो जरुर पढ़े यह ख़बर

खुलासा में पता चला है कि खलीक को पकड़ने के लिए दाऊद की D कंपनी ने दो जासूसों को भी 26 नवंबर 2015 को दिल्ली से कनाडा भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here