राज ठाकरे ने कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ डील कर रही है मोदी सरकार

0

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है, उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अंडरवर्ल्ड डॉन, दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत कर रही है, जो इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है।

राज ठाकरे

फेसबुक पर एक वीडियो जारी करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि मोदी, दाऊद इब्राहिम के साथ आपसी समझौते पर सहमती बना रहे है ताकि वह 2019 लोकसभा चुनावों में बड़ी उपलब्धि के तौर पर इस मुद्दे का इस्तेमाल कर सकें।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया और कहा की वह देश की जनता से झूठ बोलते है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अगले आम चुनाव जीतने के लिए और अपने विरोधियों से लड़ने के लिए भारत में दाऊद इब्राहिम को लाने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में सरकार ने देश के लिए कुछ भी नहीं किया हैं।

मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज लॉन्च कार्यक्रम में आरोप लगाया है कि वह वर्तमान में केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं।

अपने भाषण में, राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने बहुत ही कम शब्दों में नरेंद्र मोदी सरकार के विकास की आलोचना की हैं। इसके बाद उन्होंने पीएम मोेदी की बुलेट ट्रेन पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन किसके लिए? ढोकला खाने के लिए। अहमदाबाद में अच्छा ढोकला मिलता है इसलिए बुलेट ट्रेन से वहां जाकर ढोकला खाया जा सकता है, लेकिन उससे अच्छा ढोकला तो यहां भी मिलता है। ढोकला खाने के लिए बुलेट ट्रेन चलाई जा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि गुजरात और मुंबई में गुजरातियों की सुविधा के लिए आप 1,10,000 करोड़ रुपये के ऋण के साथ एक बुलेट ट्रेन बना लेंगे। मुंबई से मेट्रो ट्रेन चल रही है और सीटों की कीमतें बहुत ज्यादा हैं। यहां घर खरीदने के लिए मुश्किल हो गया है। मराठी लोगों के महत्व को कम करने के लिए मेट्रो की योजना बनाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here