कोरोना वायरस: क्रिकेटर ऋषि धवन पर कर्फ्यू के उल्लंघन के चलते लगा जुर्माना

0

टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके ऑल-राउंडर ऋषि धवन पर हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाया। बता दें कि, कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए देश भर में लागू 21 दिवसीय लॉकडाउन 2 मार्च से शुरु हुआ है और 14 अप्रैल को खत्म होगा। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

ऋषि धवन

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके क्रिकेटर ऋषि धवन पर गुरुवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंडी में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाया। इस समय कोरोना वायरस के कारण मंडी में कर्फ्यू है। ऋषि धवन पर पुलिस ने बिना अनुमति यातायात करने के कारण जुर्माना लगाया है। पुलिश अधिक्षक गुरुदेव चंद शर्मा ने मीडिया को बताया कि धवन ने जुर्माने की रकम अदा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंडी के गांधी चौक पर जब धवन पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका, उनके पास गाड़ी लेकर निकलने की परमिशन नहीं थी। डीएम के आदेश के मुताबिक मंडी में कोई भी व्यक्ति बिना परमिशन गाड़ी लेकर नहीं निकल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 500 रुपये का जुर्माना भरना पड़ा।

बता दें कि, कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए देश भर में लागू 21 दिवसीय लॉकडाउन 2 मार्च से शुरु हुआ है। जिसके चलते सभी को अपने घर में ही रहना पड़ रहा है। यह लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा। ऐसे में लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकलना क्रिकेटर ऋषि धवन को अब भारी पड़ गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बार-बार देश की जनता से अपील कर रहे है कि जब तक कोई बहुत जरुरी काम ना हो तब तक वो घर से ना निकले। बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस सख्ती भी दिखा रही है, लेकिन लोग इसके बाद भी लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकलना क्रिकेटर ऋषि धवन को अब भारी पड़ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here