VIDEO: सार्वजनिक मंच से ‘सुअर के बच्चों’ का सम्बोधन देने वाले BJP सांसद अब चाहते है कि वह कांग्रेस के नेताओं को जूते से पीटे

0

रविवार को भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में विकास नहीं करने के लिए कांग्रेस नेताओं को जूतों से मारना चाहिए।

राजकुमार सैनी

कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने गांव सिंघाना के अंबेडकर भवन में डॉ. भीमराव अंबेडकर की 126वीं जयंती मनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम के बाद कहा कि कांग्रेस ने कई बार राज्य में सरकार बनाई है। उसने लोगों को भिखारी बना दिया। अब जब भाजपा राज्य में सत्ता में है, तब कांग्रेस नेता आरोप लगा रहे हैं। ऐसे नेताओं को जूतों से मारना चाहिए।

उन्होंने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राज्य में भाईचारे का माहौल खराब करने का आरोप लगाया। सैनी को भड़काऊ भाषणों के बारें जाना जाता है। इससे पूर्व भी वह कई विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ चुके है। बीजेपी सांसद के बारें में कथित तौर पर कहा गया कि उन्होंने पिछले साल हरियाणा में जाटों के आंदोलन में अपने भाषण में के दौरान विवादित टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था कि देखों आपका पक्ष लिया भीम राव अम्बेडकर ने, पार्लियामेंट में नहीं जाने दिया सुअर के बच्चों ने, और जब राममनोहर लोहिया आए थे तो इन सुअर वीरों ने राम मनोहर लोहिया को भी पार्लियामेंट की दहलीज नहीं देखने दी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here