हार्दिक पटेल बोले- ‘कांग्रेस नहीं… सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी है’

0

लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती आज सुबह 8 बजे से जारी है। फिलहाल अभी तक के सामने आ रहें रुझानों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अकेले अपने दम पर सरकार बनाने के लिए अग्रसर है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक बीजेपी को 2014 से भी बड़ी जीत मिलती दिख रही है। नतीजों को देख हार्दिक पटेल ने कांग्रेस की हार पर निराशा जाहिर की है।

हार्दिक पटेल
फाइल फोटो: @HardikPatel_

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, “कांग्रेस नहीं… बेरोज़गारी हारी हैं, शिक्षा हारी हैं, किसान हारा हैं, महिला का सम्मान हारा हैं, आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा हैं, एक उम्मीद हारी हैं, सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी हैं। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता की लड़ाई को सलाम करता हूँ। लड़ेंगे और जीतेंगे। जय हिंद।”

हार्दिक ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस एवं श्री राहुल गांधी ने ईमानदारी से चुनाव में जनता की बात रखी हैं। हम ईमान के साथ मैदान में थे। जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया हैं। आप मुझे गाली दे सकते हैं लेकिन सत्य बोलना ज़रूरी हैं। देश में जनता के मुख पर ख़ुशी नहीं हैं।भारत माता की जय।”

हार्दिक पटेल ने आगे जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को जीत की बधाई भी दी है। उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, “लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here