दिल्ली: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व मंत्री सहित 2 बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

0

उत्तराखंड के पूर्व राज्य मंत्री सहित दो कांग्रेस नेता शुक्रवार (7 अगस्त) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। दिल्ली प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। दिल्ली दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष पीडी जैन भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए।

कांग्रेस

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता की मौजूदगी में उत्तराखंड के पूर्व राज्य मंत्री और किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकुमार वालिया के अलावा किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर, दिल्ली दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष पीडी जैन भाजपा में शामिल हुए।

इस दौरान आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि रामकुमार वालिया के पार्टी में शामिल होने से उनकी गतिशीलता और सक्रियता से पार्टी को नई दिशा और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा, हम मिलकर दिल्ली की समस्याओं पर संघर्षात्मक एवं सकारात्मक रूप से काम करेंगे।

इस दौरान गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शिक्षा मॉडल पूरी तरह पूरी तरह खोखला है। सिर्फ दो और तीन स्कूलों की तस्वीर दिखाकर केजरीवाल सरकार दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाने का दावा करती रहती है। हकीकत यह है कि सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या कम हो रही है, बीते 4 सालों में सरकारी स्कूलों में डेढ़ लाख बच्चे कम हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here