अभिनेता संजय दत्त से मिलकर ट्रोल हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत शनिवार(9 जून) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की।

ख़बरों के मुताबिक, लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात में योगी ने केंद्र सरकार द्वारा चार साल में किए गए विकास कार्य से संबंधित बुकलेट संजय दत्त को सौंपी। संजय दत्त और मुख्यमंत्री के बीच हुई ये मुलाकात खासी लंबी तो नहीं थी लेकिन मुलाकात के दौरान दोनों ही हल्के फुल्के मूड़ में दिखाई दिए।

इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा “आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर “ ” के तहत फिल्म अभिनेता श्री संजय दत्त जी से भेंट की।” सीएम योगी के इस ट्वीट के बाद यूजर्स का पारा चढ़ गया और वे उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “आपको अब आम जनता से समर्थन की आवश्यकता शायद नहीं रह गयी है इसलिए शिक्षामित्रों की समस्या की कोई सुनवाई नहीं हो रही है लेकिन क्या सिर्फ इन सेलिब्रिटी के वोट लेकर ही आपकी 2019 की सरकार बन जाएगी। अपने संकल्पपत्र में किए गए वादों को पूरा कीजिए।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतनी बड़ी आबादी में आपको ऐसे लोगो के समर्थन की जरूरत महसूस हो रही है दुःखद! इससे अच्छा आप एक आम आदमी से मिलते तो अच्छा होता।”

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित कई वरिष्ठ नेता इन दिनों ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मशहूर हस्तियों से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन मांग रहे हैं। ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने मुंबई से की थी।

इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई वरिष्ठ नेता मशहूर हस्तियों से मिलकर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन मांग रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

https://twitter.com/saurabhbijnor/status/1005387468298846209

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here