अमिताभ बच्चन को समर्पित चांद साधवानी का नया गाना ‘सुपर स्टार’ हुआ वायरल

0

म्यूजिक डायरेक्टर व सिंगर चांद साधवानी इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, मात्र दो सप्ताह पहले ही रिलीज हुआ उनका नया गाना ‘सुपर स्टार’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को समर्पित इस गानों को 7 जून 2017 को मुंबई में रिलीज किया गया था। जिसके बाद इस गाने को यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर काफी तेजी से शेयर और पसंद किया जा रहा है।चांद साधवानी ने ‘सुपर स्टार’ गाने को पूरी तरह बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ को समर्पित कर दिया है। इस गीत में आप अमिताभ बच्चन के कई पुरानी फिल्मों के दृष्य देख सकते हैं। कुछ ही दिनों में अपने सॉन्ग वायरल होने को लेकर चांद साधवानी काफी रोमांचित हैं।

उनका कहना है कि वह अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं, यही वजह है उन्हें ध्यान में रखकर इस गीत को बनाया गया है। साथ ही साधवानी ‘सुपर स्टार’ गाने को लेकर इसलिए भी ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि संगीत की इस दुनिया में उनके 12 साल पूरे हो गए हैं।साधवानी का मानना है उनकी भावनाओं को व्यक्त करने का इससे अच्छा अवसर कभी नहीं मिल सकता था। यह गाना उनके लिए एक सपना जैसा था, जिसे 12 वर्षों के बाद आखिरकार उन्होंने अपने सपने को साकार कर लिया। आपको बता दें कि चांद साधवानी सिंगर के साथ-साथ संगीत निर्देशक भी हैं।

साधवानी को बचपन से ही संगीत का बहुत शौक था। वह हमेशा कुछ ना कुछ गुनगुनाती रहती थीं। चांद का पहला एल्बम ‘सुनबाई थ्री सिस्टर्स’ वर्ष 2005 में रिलीज हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुंड़कर नहीं देखा।

(सुनिए गाना)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here