शहीद के परिवार का आरोप, CM योगी के जाते ही घर से एसी-सोफा और कालीन उठा ले गए अफसर

0

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की बर्बर कार्रवाई में उत्तर प्रदेश के रहने वाले बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल प्रेमसागर पिछले दिनों पुंछ में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के हमले में शहीद हो गए थे। शहीद होने के 11 दिन बाद शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ प्रेमसागर के परिजन से मिलने देवरिया के टिकमपार गांव पहुंचे।

सीएम योगी के दौरे के 24 घंटे पहले ही अधिकारियों ने शहीद के घर का नक्शा ही बदल दिया। जिस कमरे में सीएम योगी शहीद के परिजनों से मिलने वाले थे, उसमें फौरन एसी लगवाया गया। साथ ही सोफे और कालीन बिछाए गए। इसके अलावा सफेद तौलियों की व्यवस्था के साथ-साथ घर के अंदर पेंट भी करवा दिया गया।लेकिन शहीद के परिवार का आरोप है कि सीएम योगी के जाने के आधे घंटे के बाद ही अधिकारी द्वारा सब कुछ हटा लिया गया। शहीद बीएसएफ जवान प्रेम सागर के भाई ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा कि अधिकारियों ने सीएम योगी के जाते ही एसी, सोफे और कालीन को लेकर चले गए।

परिवार का आरोप है कि जिस कमरे में सीएम योगी से मिलना था, उसमें शुक्रवार सुबह ही आनन-फानन में बांस-बल्ली के सहारे एसी लगा दिया गया था। साथ ही कमरे में सोफे और कालीन भी बिछाए गए थे। ताकी सीएम साहब को कहीं से भी कोई दिक्कत महसूस न हो। लेकिन सीएम योगी के जाते ही शहीद के घर से सारी ‘रौनक’ चली गई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले स्लाइड पर क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here