VIDEO: अमित शाह के कार्यक्रम में खाने पर टूट पड़े BJP के सोशल मीडिया वॉलंटियर, लंच पैकेट के लिए कार्यकर्ताओं ने PM मोदी के स्वच्छता अभियान की उड़ाई धज्जियां

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अहम मुद्दों पर बैठक भी की। दौरे के पहले दिन अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सोशल मीडिया वॉलंटियर सम्मेलन में भी हिस्सा लिया और उन्हें संबोधित किया। लेकिन बुधवार यानी चार जुलाई को जब शाह वाराणसी में थे उस वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा की जा रही है।

दरअसल चाल और चरित्र की बात करने वाली बीजेपी के वाराणसी में हुए कार्यक्रम में खाने काे लेकर एेसी लूट मची कि लाेग हैरान रह गए। खास बात ये है कि इस कार्यक्रम में अमित शाह बताैर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। इस दाैरान खाने काे लेकर लूट मच गई। बीजेपी के सोशल मीडिया वॉलंटियर एक दूसरे से खाने के पैकेट छीनते नजर आए। हद ताे तब हाे गई जब खाने के पैकेट के लिए कार्यकर्ता आपस में मारपीट पर उतर आए। कार्यकर्ताआें की इस हरकत काे माैके पर माैजूद मीडियाकर्मियाें ने जब अपने कैमरे में कैद किया ताे उनके साथ भी बत्तमीजी की गई।

न्यूज 24 के मुताबिक वाराणसी में हुए इस कार्यक्रम में यूपी भर से जुटे 4 हजार सोशल मीडिया और आई टी सेल के बीजेपी के वॉलिंटीयर को अमित शाह को टिप्स देने का था। लेकिन डीजिटल प्लेटफार्म पर ज्ञान लेने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता जमीनी अनुशासन भूल गए और खाने पर टूट पड़े। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। जब खाना बट गया तो चारो तरफ फेका हुआ खाना और खाने का पैकेट, टूटे टेबल ही दिखाई दे रहे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here