RSS मुख्यालय पर बुलाए जाने के बावजूद न पहुंचने पर एकनाथ खड़से और देशमुख को BJP ने भेजा नोटिस

0

बुधवार को भाजपा ने वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे को नोटिस जारी किया। इस नोटिस के पीछे जो कारण सामने आया है उसमें कहा गया है कि खडसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की और से बुलाए जाने के बावजूद पहंुंचे नहीं जबकि इसके खिलाफ खडसे ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय में न पहुंचने की अपनी एक अलग वजह बताई।

एकनाथ खड़से

एकनाथ खडसे के अलावा गृह राज्यमंत्री रणजीत पाटिल और विधायक आशीष देशमुख भी मौजूद नहीं थे। आपको बता दे कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बौद्धिक संबोधन की कक्षा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस सहित बीजेपी के लगभग सभी विधायक बुधवार सुबह शामिल हुए थे।

महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री तथा बीजेपी विधायक एकनाथ खडसे स्वयंसेवक संघ के इस बौद्धिक संबोधन में शामिल ने होने पर बीजेपी ने कारण बताओं नोटिस जारी किया। हालांकि खडसे ने क्लास में शामिल न होने को लेकर अपनी सफाई दी है।

खडसे ने कहा कि उन्हें ज्वाइंट प्राॅब्लेम थी। कल रात नागपुर के फेमस आर्थोपेडिक सर्जन डाॅ. संजय चैधरी के पास चेकअप के लिए गए थे। रात को एमआरआई कराया गया। पिछले कुछ दिनों से उन्हें चलने में तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि वें पार्टी से बिलकुल नाराज नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here