बकरीद से पहले बीजेपी विधायक की चेतावनी, फेसबुक वीडियो पोस्ट कर कहा- गाय काटी तो हम..

0

तेलंगाना के गोशमहल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ने विवादित बयान देते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने बकरीद पर गाय, बछड़े और बैल काटने पर चेतावनी दी है।

हैदराबाद की गोशमहल सीट से विधायक राजा सिंह ने फेसबुक पर वीडियो पोस्‍ट कर कहा कि सरकार और पुलिस बकरीद के मौके पर बैलों को काटने के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती। सरकार और पुलिस सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं कर रही है।

Also Read:  मणिपुर: राज्यपाल नजमा हेप्तुल्ला ने मुख्यमंत्री इबोबी से मांगा इस्तीफा

जनसत्ता की खबर के अनुसार, भाजपा विधायक ने चेताया कि यदि सरकार नाकाम रही तो शहर और राज्‍य का शांति का वातावरण बिगड़ सकता है। राजा ने कहा, ”यदि आप हमारी भावनाओं से खेलेंगे या हमारी धार्मिक मान्‍यताओं का अनादर करेंगे तो हम चुप नहीं रहेंगे, इससे हैदराबाद में अप्रिय स्थिति बन सकती है।

Also Read:  Decide if you want Assam to be ruled from Nagpur: Rahul Gandhi to voters
Congress advt 2

भाजपा विधायक टी राजा सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी कई बार विवाद खड़े कर चुके हैं। हाल ही में उन्‍होंने गुजरात के उना में दलितों की पिटाई करने का समर्थन किया था। इससे पहले बीफ को लेकर उन्‍होंने धमकी भरे बयान दिए थे।

Also Read:  गुरु पूर्णिमा 2017: जानिए क्यों, नासा ने ट्विटर पर 'गुरु पूर्णिमा' का जिक्र किया

राजा ने कहा, ”मैं तेलंगाना सरकार और पुलिस से पूछ रहा हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट का सम्‍मान क्‍यों नहीं कर रहे। गाय, बछड़े और बैलों को काटना मना है लेकिन इसको नजरअंदाज करते हुए पुराने शहर के कई इलाकों में ऐसा किया जाएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here