VIDEO: दरोगा ने BJP विधायक संगीत सोम के छुए पैर, वायरल हुआ वीडियो

0

दिल्ली के विवेक विहार थाने में थानाध्यक्ष की कुर्सी पर विवादास्‍पद राधे मां को बैठाए जाने का मामला अभी थमा ही नहीं है कि अब उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो नेताओं और खाकी के बीच सेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी है। इस वीडियो में दशहरा के कार्यक्रम में भरे मंच पर सरेआम मेरठ के सरधना एसओ बीजेपी विधायक संगीत सोम के चरण स्पर्श करते हुए दिखाई दे रहे हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के सरधना में रामलीला के एक कार्यक्रम के दौरान एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौड़ को  पुरस्कार दिया गया। एसओ को सम्मानित करने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर सरधना से विधायक संगीत सोम को बुलाया गया था। इस दौरान बीजेपी विधायक ने मंच पर जैसे ही सम्मान दिया एसओ ने पैर छूकर नेताजी का आशीर्वाद लिया। विधायक ने भी एसओ की पीठ थपथपा दी। यह वीडियो 29 सितंबर का है।

इस दौरान समारोह में मौजूद कुछ लोगों ने इस दृष्य को अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते-देखते वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने एसओ से जवाब मांगा है।

बता दें कि अभी एक दिन पहले ही गुरुवार(5 अक्टूबर) को एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें राधे मां दिल्ली के विवेक विहार थाने पहुंचीं तो एसएचओ साहब ने उन्हें बैठने के लिए अपनी ही कुर्सी दे दी। तस्वीर वायरल होने पर एसएचओ समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

वायरल तस्वीर में विवेक विहार थाने के एसएचओ संजय शर्मा हाथ जोड़े राधे मां के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। राधे मां उनकी कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। एसएचओ ने वर्दी पर चुनरी भी डाल रखी है। वहीं, एक वीडियो में जीटीबी एंक्लेव के पांच पुलिस वाले राधे मां के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नाराजगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here