बीजेपी विधायक की पत्नी का आरोप, पति का हैं कॉलेज की छात्रा से विवाहेत्तर संबंध

0

जम्मू-कश्मीर की आरएसपुरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका ने पति पर एक कॉलेज की छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया है। बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सेना के पूर्व जवान ने बीजेपी विधायक पर बेटी के अपहरण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

बीजेपी

समाचार एजेंसी भाषा के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी पत्नी का आरोप है कि कॉलेज छात्रा से शादी करने के बाद वह उसके साथ रह रहे हैं। मोनिका बीजेपी की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं। छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं। छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं, छात्रा और विधायक ने आरोपों से इनकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया।

विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वह उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं। मोनिका ने कहा, ‘अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया।’ उन्होंने बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व और पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा, ‘आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है, न केवल अपने और अपने बच्चों के लिये बल्कि उस लड़की के लिए भी जो बस 19 साल की है।’

मोनिका ने कहा कि उनकी और बीजेपी विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी। उनके इन आरोपों से एक दिन पहले भगत ने जम्मू में बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी। भगत और मोनिका समिति के सामने अलग अलग पेश हुए, इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ।

विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुए दावा किया कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं। हालांकि, भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुए पत्रकारों से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं, लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है। इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही सेना के पूर्व जवान राजेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक गगन भगत पर बेटी के अपहरण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। राजेंद्र सिंह का कहना है कि विधायक से संपर्क के बाद उनकी बेटी को पंजाब के देश भगत यूनिवर्सिटी में दाखिला मिला। मैं 21 जून को गर्मी की छुट्टियों के लिए उसे लेने पंजाब गया, तब वहां मुझे पता चला कि 8 मार्च को ही बीजेपी विधायक उसे अपने साथ लेकर चले गए थे।

देखिए वीडियो :

सेना के जवान राजेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक गगन भगत पर लगाया बेटी के अपहरण करने का सनसनीखेज आरोप

जम्मू कश्मीर: सेना के जवान राजेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक गगन भगत पर लगाया बेटी के अपहरण करने का सनसनीखेज आरोप(यह वीडियो EXCELSIOR NEWS से लिया गया है)http://www.jantakareporter.com/hindi/army-jawan-accused-bjp-mla-gagan-bhagat-for-kidnapping-daughter/194207/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, June 25, 2018

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here