योगी सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद, मेरठ में BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार सत्ता में आई है, तब से राज्य में अपराध और अपराधियों के हौसले बुलंद है। आए दिन मर्डर, रेप, लूट और चोरी की वारदात सामने आती रहती है, अब तो राज्य में विधायक भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। जी हां, मेरठ जिले की किठौर विधानसभा सीट के भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) विधायक सत्यवीर त्यागी पर रविवार(8 अक्टूबर) शाम हथियार लिए हुए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने गोलीबारी की। हालांकि इस हमले में बीजेपी विधायक बाल-बाल बच गए।

(प्रतीकात्मक फोटो)

बीजेपी विधायक सत्यवीर त्यागी ने न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में घटना के पीछे स्थानीय अवैध हथियारों के तस्करों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि किठौर क्षेत्र में अवैध हथियारों के तस्करों ने अपना जाल बिछा रखा है, जिसके खिलाफ उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर विधानसभा तक में आवाज उठाई थी।

उन्होंने कहा कि उनकी आवाज को दबाने के लिए ही अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त गिरोह के सदस्यों ने उन पर हमला कराया। त्यागी ने बताया कि वह रविवार शाम मेरठ जिले के खद्रावली गांव में कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन करके लौट रहे थे।

विधायक ने कहा कि मेरठ-गढरोड रोड पर अमरपुर गांव के पास वह शौच के लिए गाड़ी से उतरे थे, तभी दो बाइकों पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर गोली चलाई। त्यागी का कहना है कि उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।बीजेपी विधायक के अनुसार उन्होंने घटना के संबंध में थाना किठौर में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उधर, इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी पकंज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में बीजेपी विधायक से जानकारी ली जा रही है और जल्दी ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया कि हाल ही में किठौर क्षेत्र में एक मुठभेड़ में हथियारों का एक तस्कर पकड़ा भी गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here